Ticker

6/recent/ticker-posts

YouTube Channel Banner कैसे बनाये | How to Make Youtube Channel Banner 2023

YouTube Channel Banner कैसे बनाये | How to Make Youtube Channel Banner 2023

दोस्तों अगर आप Youtuber हैं तो आपको आज के इस पोस्ट में बहुत कुछ ऐसा  मिलने वाला है जिसे आप अपनी क्रेअटेविटी में इस्तेमाल कर सकते हो जैसे की Youtube चैनल बैनर बनाना या थंबनेल बनाना या फिर लोगो बनाना.





अगर आप एक YouTuber है तो इस पोस्ट से आपको बहुत कुछ मिलने वाला है क्योंकि इस पोस्ट में मैंने आपको कुछ ऐसे png दिए हैं जिनकी मदद से आप बहुत अच्छा चैनल लोगों या फिर चैनल आर्ट बना सकते हैं यह png इंटरनेट से कई वेबसाइट की मदद से इकट्ठे किये हैं मैं यह दावा नहीं करता हूं कि यह सब मेरी प्रॉपर्टी है यह मैं आप लोगों की मदद के लिए एकत्रित किए है।

अगर आप इन png को डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहां इमेज पर राईट क्लिक करके  सेव इमेज पर क्लिक कर देना  जहां से यह png डाउनलोड हो जाएंगे इसके साथ अगर आपको कुछ और भी ऐसे png क्लिप आर्ट चाहिए तो आप पोस्ट के नीचे कमेंट कर सकते हैं ऐसा हमारे youtube चैनल के वीडियो के नीचे कमेंट कर सकते हैं।



अपने चैनल को एक ब्रांड चैनल दिखाने के लिए आपके चैनल पर बैनर और लोगों लगा होना जरूरी है अगर यह आपके चैनल पर लगा है तो आपका चैनल देखने में प्रोफेशनल लगता है इसलिए अगर आप हमने लोगो बैनर बनाना नहीं जानते हैं तो यह निचे दिया हुआ वीडियो को देख सकते हैं और उनमें जो भी चीजें इस्तेमाल की गई हैं वह सारी इस पोस्ट में भी है डाउनलोड कर सकते हैं।

Latest 2 Font Download- (Khand Bold and Poppin) By Google Font







यह पोस्ट अगर आपको अच्छा लगा हो कुछ हेल्प हो रहा हो तो आप इसे लाइक करके कुछ ग्रुप में शेयर करके हमारी इस पोस्ट को रैंक करने में हमारी मदद करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ